स्टार हेल्थ एंड अलाइड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड एक सबसे बड़ी स्टैंडअलोन हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी है। एक बड़ी इंश्योरेंस कंपनी होने के नाते, यह अपने पॉलिसीधारकों की शिकायतों को अधिक मानवीय और एकदम अच्छी तरीके से समाधान करने के लिए विशेष ध्यान देती है। शिकायतों का समाधान करने में हम हमेशा आगे रहते हैं। अपनी शिकायत के प्रभावी और तीव्र निपटान के लिए, आपके पास अपनी शिकायत दर्ज करने के लिए निम्न रिड्रेसल प्रोसीजर (निवारण प्रक्रियाओं) में से किसी एक को चुनने का विकल्प है। सभी शिकायतें एक रेफरेंस नंबर के साथ रजिस्टर्ड की जाती हैं, और हम रजिस्ट्रेशन की तारीख से तीन दिनों के भीतर आपकी शिकायत को एक्नालेज करने का वादा करते हैं। सभी फ्यूचर कम्युनिकेशन के लिए, ट्रैक करने और पत्राचार के लिए रेफरेंस नंबर प्रस्तुत किया जा सकता है।
आपकी सभी शिकायतों का समाधान शिकायत दर्ज होने की तारीख से दो सप्ताह के भीतर कर दिया जाता है।